हिमाचल प्रदेश | सिर्फ 7500 में घूमे शिमला कुल्लू मनाली | कंपनी ऑफर सिर्फ 15 अप्रैल तक | Book Now

Original Content Publisher  facebook.com -  1 year ago


simla manali offer.jpg

India Visit Holiday Tour & Travel

हिमाचल प्रदेश, शिमला को सभी प्राकृतिक उपहारों से नवाजा गया है जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता। इसे एक दर्शनीय स्थान मिला है, यह बर्फ से ढकी चोटियों वाली हरी पहाड़ियों से घिरा हुआ है। शिमला व्यस्त जीवन के शोरगुल से दूर शांति से अपनी छुट्टियों का आनंद लेने के लिए एक बहुत ही अच्छी जगह है। सदाबहार जंगल, लुढ़कती घाटियाँ, लुभावनी झीलें, सुखद जलवायु, सभी मिलकर इस हिल स्टेशन को अपना अलग ही आकर्षण प्रदान करते हैं। साफ नीला आसमान, ख़स्ता बर्फ़ के छींटे, चीड़, फ़िर, देवदार और ओक के पेड़ों की मसालेदार और मिट्टी की महक। शिमला ने वर्षों से प्रकृति प्रेमियों को हमेशा लुभाया है। पर्यटक पहाड़ियों की रानियों को देखने आते हैं।

मनाली:-

कुल्लू मनाली को कई शिमला मनाली टूर पैकेज द्वारा अपनी रहस्यमय सुंदरता, बर्फ के समय में अद्भुत दृश्यों और रोमांटिक माहौल के लिए पसंद किया जाता है। बर्फ से ढकी चोटियों और उफनती नदियों के साथ इस जगह की अद्वितीय सुंदरता। मनाली का चुंबकीय शहर साहसी, प्रकृति प्रेमियों के साथ-साथ सांत्वना चाहने वालों की आत्माओं को आकर्षित करता है। मनाली भी बर्फबारी का आनंद लेने के लिए आदर्श जगह है। नई चीजों का अनुभव करने के रोमांच के लिए हरी-भरी घाटियों का भी अनुभव कर सकते हैं। शिमला मनाली और इसी तरह कुल्लू मनाली में रोमांच का स्वाद देने के लिए एकदम सही परिदृश्य है और इसे हिमाचल के एडवेंचर हब के रूप में जाना जाता है। उसके बाद आप कुल्लू मनाली ट्रिप भी घूम सकते हैं।

शिमला मनाली कपल टूर पैकेज:

शिमला मनाली ट्रिप में यकीनन आप पहाड़ों के खूबसूरत और मनमोहक नजारे का लुत्फ उठा सकते हैं। शहर भर में फैले ओक और पाइन के मोटे आवरण शांति और शांति में भिगोने के लिए बहुत अच्छे हैं। मनाली में पहाड़ियों के मनोरम दृश्य, ठंडी पहाड़ी हवा और ढलता सूरज अक्सर जादू बिखेर देता है। मनाली कपल्स को उनके जीवन के सबसे रोमांटिक अनुभवों में से एक देता है। शिमला मनाली पर्यटन स्थलों के लिए हम जिस यात्रा कार्यक्रम का पालन करते हैं। यह मूल रूप से 6 रातों/7 दिनों के पैकेज के लिए है क्योंकि यह सबसे अनुकूल गंतव्य है। इस समय में कपल्स हर चीज का लुत्फ उठा सकते हैं। हिमाचल प्रदेश में प्रसिद्ध गंतव्य को कवर करने के लिए सबसे अच्छे पैकेजों में से एक। अपने हनीमून को जीवन भर के लिए यादगार बना लें, फिर उसके बाद हिमालय की यात्रा के साथ अपना शिमला मनाली टूर पैकेज बुक करें।

#Book our Shimla Manali Tour Package, which you want to remember for your entire life, only with #IndiaVisitHoliday
Call us now at : 7706977888 , 9415949467 , 0522-4012580
📧 Email us: info@indiavisitholiday.com
.
कंपनी ने ऑफर निकला है यदि आप 12 लोग एक साथ शिमला कुल्लू मनाली घूमने जाते है तो प्रति ब्यक्ति सिर्फ 7500 रुपया ही चार्ज किया जायेगा |
यदि लोग काम ज्यादा होते हैं तो चार्ज घट बढ़ सकता है | 
जैसे-
2 लोगों पे 13200 प्रति ब्यक्ति
4 लोगों पे 8500 प्रति ब्यक्ति 
6 लोगों पे 9700 प्रति व्यक्ति 
.
.
.



Simla Manali SP.jpg



Original Publisher Source
(As mentades by google play news policy)
Original Publisher Name  :  Admin
Original Publisher Email  :  Admin